Tuesday, October 22, 2024

Fashion Show: फैशन शो में मचा बवाल, हिंदू मॉडल ने मुस्लिम लड़के में मारा थप्पड़

भोपाल। एमपी के इंदौर में एक फैशन शो के दौरान बवाल मच गया। जहां एक फैशन शो कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान एक युवती ने एक मुस्लिम लड़के में जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। फैशन शौ में मौके पर पहुंचे हिंदू संगठनों ने फैशन शो का विरोध किया।

मुस्लिम लड़के ने पहचान छुपाई

हिंदू संगठनों का आरोप था कि फैशन शो में हिंदू लड़कियों के साथ मुस्लिम लड़के भी शामिल थे। हिंदू लड़कियों के साथ मुस्लिम लड़के काम कर रहे है। आयोजक लड़की ने मुस्लिम लड़के पर फैशन शो को खराब करने का आरोप लगाया। यह फैशन शो तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के स्काईलाइन रिसॉर्ट में आयोजित किया गया था। यह सारा बवाल जब इंदौर के एलिगेंट प्रधान फैशन शो में साहिल खान नाम का एक व्यक्ति के दाखिल होने से हुआ।

महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज

साहिल नाम के व्यक्ति ने अपना नाम ने अपना नाम अमन बताया था। इसकी भनक लगते ही बजरंग दल के सदस्‍य मौके पर पहुंच गए और हंगामा मचाने लग गए। उन्‍होंने आरोप लगाया कि फैशन शो के इवेंट में मुस्लिम लड़के का क्या काम। इसके बाद घंटों तक हंगामा चलता रहा। इतना ही नहीं, इस दौरान आयोजक ने मुस्लिम युवक साहिल को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद आखिरकार हंगामे के बाद फैशन शो कार्यक्रम को बंद कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने इवेंट आयोजन की दो महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली।

नगर थाने में नारेबाजी की

फैशन शो में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लोगों की आईडी चेक की थी। उस दौरान साहिल खान ने अपना नाम अमन बताया, लेकिन आईडी पर उसका नाम साहिल देखने के बाद असलियत सामने आई, तो बजरंग दल ने हंगामा मचा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि हिंदू लड़कियों को लव जिहाद का शिकार बनाने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिसके तत्काल बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने तेजाजी नगर थाने में नारेबाजी की और हनुमान चालीसा का पाठ किया।

Ad Image
Latest news
Related news