Thursday, October 17, 2024

Politics: दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य सिंह पर बीजेपी ने बोला हमला, कांग्रेस के खास परिवार..

भोपाल। गुना जिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के भतीजे पर सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। राघौगढ़ पुलिस थाने के प्रभारी जुबेर खान का कहना है कि आदित्य सिंह और उनके ड्राइवर पर केस दर्ज कर लिया गया है।

सरकारी कर्मचारियों से करी बहस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि आदित्य एक महिला पुलिस समेत कई अन्य सरकारी कर्मचारियों से बहस कर रहे हैं। वह पूरे वीडियो में दुर्व्यवहार करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में एक सिगरेट है और कुर्ते के बटन खुले हुए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने महिला अधिकारी के ऊपर सिगरेट का धुआं भी छोड़ा। आदित्य सिंह राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह के बेटे हैं।

रंगदारी दिखाता दिग्विजय का भतीजा

वह राघौगढ़ नगर पालिका के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वह इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं। राज्य सरकार की ओर से इस वक्त राघौगढ़ में ‘मैं हू अभिमन्यु’ अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसी कार्यक्रम में बदसलूकी करते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि सिगरेट के ‘धुएं का छल्ला’ बनाकर महिला अधिकारियों पर ‘रंगदारी’ दिखाता दिग्विजय सिंह का भतीजा!

बीजेपी ने बोला हमला

देखिये…कांग्रेस के मुख्य परिवारों के बेटों का ‘चाल, चेहरा और चरित्र’! ये हैं कांग्रेस के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भतीजे और सीनियर नेता लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्यविक्रम सिंह, जो पहले नगरपालिका अध्यक्ष रह चुके है। महिला अधिकारी पर कांग्रेस के खास परिवार से होने का धौंस दिखाने के साथ-साथ इनकी आपत्तिजनक भाषाशैली और व्यवहार कांग्रेस के नेताओं के ‘अपराधी और महिलाविरोधी चरित्र’ को बता रही है।’

Ad Image
Latest news
Related news