Friday, October 18, 2024

Accident: बाइक सवार लोगों को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, ड्राइवर मौके से फरार

भोपाल। नर्मदापुरम रोड पर स्थित मिलन रेस्टोरेंट के सामने शनिवार-रविवार की रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसके साथी का अस्पताल में इलाज जारी है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ड्राइवर मौके से फरार

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके पर ही ट्रक को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। मिसरोद थाना पुलिस के मुताबिक प्रदीप धुर्वे इछावर तहसील, जिला सीहोर का निवासी था। वह कुछ दिनों से मिसरोद इंडस टाउन में रह रहा था। प्रदीप बगरौदा स्थित औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में काम करता था। शनिवार-रविवार के बीच रात करीब साढ़े 12 बजे वह अपने दोस्त श्रीराम के साथ बाइक से इंडस टाउन की तरफ जा रहा था।

बाइक को पीछे से टक्कर मारी

वहीं मिलन रेस्टोरेंट के पास भोपाल से मंडीदीप की तरफ जा रहे ट्रक ने उसकी बाइक को पीछे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से प्रदीप और श्रीराम को कई गंभीर चोटे आई थी। दोनों को एंबुलेंस की सहायता से एम्स में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान प्रदीप की मौत हो गई। वहीं उसके दोस्त का एम्स में इलाज जारी है। उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। फिलहाल वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है।

Ad Image
Latest news
Related news