Thursday, October 17, 2024

‘आज की रात मजा हुस्न का…’ गाने पर पापा की परियों ने किया गरबे में डांस, Video वायरल, अब कार्रवाई की मांग

भोपाल: इन दिनों देशभर में नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। इस बीच भोपाल के शिवपुरी शहर के होटल में आओ जीत गरबा नाइट को लेकर विश्व हिंदू परिषद व भाजपा नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है. उनका आरोप है कि अश्लील गानों पर गरबा का आयोजन किया गया, जिससे उनकी भावनाएं आहत हुईं.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल

इस पूरे मामले में आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शिवपुरी SP से शिकायत की गई है। शहर के एक निजी होटल में गरबा नाइट का आयोजन किया गया, जिसमें डीजे पर अश्लील गानों के साथ डांस किया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बीजेपी ने की कार्रवाई की मांग

इस पूरे मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने विरोध दर्ज कराते हुए शिवपुरी एसपी से आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि शिवपुरी जैसे शहर में ऐसी घटना दुर्भाग्यपूर्ण है.

डीजे संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

सुरेंद्र शर्मा ने कहा, ”पुलिस को आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए ताकि ऐसी गलती दोबारा न हो.” उधर, विश्व हिंदू परिषद ने आयोजकों के साथ ही डीजे संचालक के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है और ज्ञापन सौंपा है. और गायक के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की.

विश्व हिंदू परिषद ने दिया बयान

विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री नरेश ओझा का कहना है कि नवरात्र देवी मां की आराधना का पर्व है और उनकी आराधना के लिए ही गरबा नृत्य किया जाता है, लेकिन अश्लील गानों पर डांस की परंपरा शुरू नहीं होने दी जाएगी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की अभी जांच की जा रही है.

आज की रात…गाने पर जमकर डांस

शिवपुरी के एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में ‘आज की रात मजा हुस्न का आंखों से लीजिए…’ गाने पर डांस करते लोगों का वीडियो वायरल हो गया, जिस पर लोग गरबा डांस करते नजर आ रहे हैं.

अश्लील गानों पर गरबा करना गलत

इस गाने पर डांस करने का कड़ा विरोध हो रहा है. शिकायतकर्ताओं का यह भी दावा है कि ऐसे और भी अश्लील गानों पर गरबा किया गया है, पुलिस जांच में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

Ad Image
Latest news
Related news