Friday, October 18, 2024

Burhanpur Rape: शराब पिलाकर बुजुर्ग महिला के साथ की दरिंदगी, आरोपी के लिए फांसी की मांग

भोपाल: मध्य प्रदेश से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. बुरहानपुर जिले के नेपानगर में एक व्यक्ति ने 80 साल की महिला को शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा है. ग्रामीणों ने आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग भी की है.

बुरहानपुर के नेपानगर में हुई दरिंदगी

दरअसल, यह घटना बुरहानपुर के नेपानगर के मनोज टॉकीज क्षेत्र की बताई गई है. बीते बुधवार देर रात आरोपी ने बुजुर्ग महिला को पहले शराब पिलाई और फिर उसके साथ घिनौनी हरकत की. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

आरोपी को पूरे शहर में घुमाया जाए

इस घटना से गुस्साए लोग नेपानगर थाने पहुंचे और पुलिस से मांग करते हुए कहा कि आरोपी को पूरे शहर में घुमाया जाए, ताकि ऐसे लोगों को सबक मिल सके कि अपराध करने के बाद कैसी सजा दी जाती है।

मामले को लेकर आसपास के लोगों ने बताया

स्थानीय नागरिकों के मुताबिक आरोपियों ने महिला को शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया. वॉशरूम ले जाते समय आरोपी को संदिग्ध अवस्था में देखा गया, जिसके बाद नागरिकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. नेपानगर थाना प्रभारी ज्ञानू जयसवाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी को लेकर दिया बड़ा बयान

इसके साथ ही उन्होंने कहा, मामले में पुलिस की तरफ से आगे की जांच जारी है. पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि आरोपी ने पीड़िता को शराब पिलाई थी. हालांकि, यह जरूर कहा गया कि आरोपी खुद शराब पीने का आदी है। उन्होंने कहा कि महिलाओं और बुजुर्गों की सुरक्षा सुनिश्चित करना हम सभी की जिम्मेदारी है. ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए समाज को सामूहिक प्रयास करने होंगे।

Ad Image
Latest news
Related news