Friday, October 18, 2024

Breaking News: इंदौर हवाई अड्डे को मिली, बम से उड़ाने की धमकी

भोपाल। इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सिक्योरिटी कमांडेंट के ऑफिशियल मेल पर इंदौर के हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

कर्मचारी अलर्ट पर

एयरपोर्ट को मिली इस धमकी से हवाई अड्डे के कर्मचारी को अलर्ट कर दिया गया है। सभी कर्मचारी अलर्ट मोड पर है। मेल भेजने वाले पर एरोड्रम पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लिया है। शिकायत एरोड्रम पुलिस को भेजी। इंदौर एयरपोर्ट को एक अज्ञात मेल मिला है। जिसमें लिखा है कि “याद रखना हम दुनिया के ताकतवर देशों से अकेले ही मुकाबला कर रहे हैं।

शिकायत एरोड्रम पुलिस को भेजी

आप भी अपनी तैयारी पूरी रखे।” साथ ही मेल में इन लाइनों का जिक्र करते हुए लिखा हुआ है कि ‘इंदौर हवाई अड्डे को जल्द ही बम से उड़ा दिया जाएगा। ‘इस मामले की जानकारी जैसे ही मेल के जरिए एयरपोर्ट प्रबंधन को भेजी तो एयरपोर्ट प्रबंधन ने सिक्योरिटी इंचार्ज के जरिए इसकी मामले की जानकारी एरोड्रम पुलिस को भेजी।

मामले की बारीकी से जांच जारी

इसके बाद इंदौर की एरोड्रम पुलिस ने सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत पर अज्ञात मेल भेजने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि इंदौर एयरपोर्ट को पहले भी कई बार इस तरह के धमकी भरे मेल भेजे जा चुके है। फिलहाल इस पूरे मामले में अब आईपी एड्रेस समेत कई तरह से जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं एसीपी विवेक सिंह ने कहा, ” मामले में शुरुआती तौर पर अज्ञात व्यक्तिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।”

Ad Image
Latest news
Related news