Tuesday, October 1, 2024

Cow Urine: चिंटू वर्मा ने कही बड़ी बात- गोमूत्र पिलाकर ही दी जाएगी पंडाल में एंट्री

भोपाल। पितृ पक्ष समाप्त होने वाले हैं और देशभर में नवरात्र की तैयारियां शुरू हो गई हैं। एमपी के इंदौर जिले में नवरात्रि की तैयारियों के बीच बीजेपी जिला अध्यक्ष ने गरबा उत्सव कार्यक्रम का आयोजन करने करने वाले आयोजकों को अनोखी सलाह दी है।

गोमूत्र पिलाया जाए

चिंटू वर्मा का कहना है कि गरबा पंडाल में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को गोमूत्र पिलाया जाए। उन्होंने कहा कि हिंदुओं को गोमूत्र पीने में कोई आपत्ति नहीं होगी। इन्होंने ये भी कहा कि जो माथे पर तिलक लगाकर नहीं आते हैं। उनको गरबा में शामिल नहीं किया जाए। उन्हें पंडाल में जाने न दिया जाए। चिंटू वर्मा के इस बयान से बवाल मच गया है। यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आधारकार्ड एडिट होता है

चिंटू वर्मा ने कहा कि गरबा पंडाल में कई तरह के लोग आते हैं। हम उनकी पहचान करने में असमर्थ होते हैं। ऐसे में जो भी पंडाल में आएं उनको गोमूत्र पिलाकर ही पंडाल में प्रवेश करने दिया जाए। पहचान के तौर पर आधार कार्ड दिखाने पर उन्होंने कहा कि आजकल आधार कार्ड में भी फेरबदल किया जा सकता है। ऐसे में मेरी सलाह है कि गोमूत्र पीने वाले को ही एंट्री दी जाए। बीजेपी नेता चिंटू वर्मा ने आगे कहा कि कुछ गैर-हिंदू गरबा में आकर तिलक भी लगवा लेते हैं। जिस कारण हर साल कई तरह की समस्याएं आ जाती हैं।

गोमूत्र प्रसाद के रुप में

बीजेपी नेता चिंटू वर्मा ने आगे कहा कि ‘गरबा माता की आराधना का पर्व है। बड़ी संख्या में लोगों को गरबा में शामिल होना चाहिए। हमारी बहन और बेटियां माता की आराधना करती हैं। समय-समय पर ऐसी चर्चा आती रहती हैं कि कुछ ऐसे लोग पंडाल में शामिल हो जाते हैं, जिन्हें लेकर सुर्खियों बनी रहती है। मैं सबसे अपील करता हूं कि हम पंडालों में प्रसाद बांटते हैं, तो गौमाता जो हमारी मां हैं, गोमूत्र को पंडाल में प्रसाद के रुप में वितरित करें।

Ad Image
Latest news
Related news