Monday, September 30, 2024

Raped: घर में घुसकर नाबालिग के साथ किया रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी के देहात के बैरसिया से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक 22 साल के युवक ने 16 साल की नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उसके साथ जबरन रेप किया। दुष्कर्म के बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी। घटना एक दिन पहले की है। आरोपी पीड़िता को धमका कर परेशान कर रहा था।

जान से मारने की धमकी दी

तंग आकर पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपने परिवार को दी। परिवार वाले उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बैरसिया थानाप्रभारी अरूण शर्मा के मुताबिक नाबालिग कॉलेज में पढ़ती है। आरोपित राहुल मीणा का नाबालिग के घर पर आना- जाना था। 30 जुलाई की दोपहर जब राहुल मीणा नाबालिग के घर पर पहुंचा तो वह अकेली थी। मौके का फायदा उठाकर युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी को किया गिरफ्तार

इसके बाद से आरोपी उसे लगातार परेशान कर रहा था और दोबारा से उसके साथ दुष्कर्म करने की धमकी दे रहा था। तंग आकर नाबालिग ने आरोपी युवक की करतूत अपने परिजन को बता दी। बाद में लड़की के परिवार वालों ने 29 सितंबर को बैरसिया थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ad Image
Latest news
Related news