Thursday, September 26, 2024

Murdered: विवाद से परेशान होकर की अपने परिवार की हत्या, फिर खुद को मारी गोली

भोपाल। सरकारी ठेकेदार ने अपनी पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस और फोरेंसिंक टीम की प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि पहले ठेकेदार ने अपनी पत्नी और बेटे को गोली मारी, फिर उसके बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। तीनों के शव घर से बरामद किए है।

परिवार के बाद खुद को मारी गोली

यह घटना बहोड़ापुर के 12 बीघा इलाके से सामने आई है। जहां एक ठेकेदार ने पहले अपने परिवार के लोगों को मारा फिर उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। फोंरेंसिक एक्सपर्ट की शुरूआती जांच से ऐसा माना जा रहा है कि पहले ठेकेदार नरेन्द्रसिंह चौहान ने बेटे अपने 22 साल के बेटे आदित्य को गोली मारी। फिर अपनी 42 साल की बीवी सीमा को गोली मारी। इसके बाद परिवार की हत्या करने के बाद खुद की भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जांच के बीच पत्नी सीमा की हथेली पर लिखा सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

साले को बताया मौत का जिम्मेदार

सुसाइट नोट में लिखा है कि मेरा भाई मेरे परिवार की मौत का जिम्मेदार है। सीएसपी आयुष गुप्ता का कहना है कि मौके से पुलिस ने ठेकेदार, उसके बेटे और पत्नी के शव के अतिरिक्त एक 306 बोर की राइफल भी बरामद की है। तीनों को एक-एक गोली लगी है। शव के पास से ही तीन खाली खोके और एक जिंदा राउंड मिला है। पुलिस को ठेकेदार की पत्नी के हाथ पर सुसाइड नोट के अतिरिक्त एक और चिट्‌ठी मिली है। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

मूल रूप से इटावा के निवासी

नरेंद्र सिंह चौहान मूल रूप से इटावा उत्तर प्रदेश के निवासी थे। 15 साल पहले वह अपने परिवार के साथ ग्वालियर आए थे। यहां कई लोगों के साथ मिलकर उन्होंने ठेके के लिए काम करना शुरू कर दिया था। इसके बाद ठेकेदार ने अपने बेटे आदित्य के नाम से बिल्डर्स फर्म बनाया। जिसके बाद वह अपने साले गुड्‌डू के साथ मिलकर काम करने लगे। अभी कुछ महीने पहले ही उनके संबंध गुड्‌डू से बिगड़ने लगे थे।

विवाद को लेकर टेंशन में थे

लेन-देन को लेकर दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद साले ने उनके खिलाफ कुछ शिकायते की थी। जिससे बाद से वह काफी टेंशन में थे और उन्होंने यह कदम उठाया।

Ad Image
Latest news
Related news