Thursday, September 26, 2024

Missing Girl: 2 दिन से लापता बच्ची का मिला शव, टंकी में रखी थी लाश

भोपाल। पुराने शहर में शाहजहांनाबाद क्षेत्र की वाजपेयी नगर मल्टी से मंगलवार दोपहर को एक बच्ची गायब हो गई। लापता बच्ची के शव को आज पुलिस ने बरामद किया। बच्ची की तलाश के लिए पुलिस की पूरी टीम ने जगह-जगह छापेमारी की। पुलिस ने बच्ची की तलाश के लिए डॉग स्क्वाड और ड्रोन की मदद भी ली।

3 संदिग्ध को लिया हिरासत में

जिस बहुमंजिला इमारत से बच्ची लापता हुई थी। उसी के ब्लॉक नंबर 1 में बंद फ्लैट के पानी की टंकी में बच्ची की लाश बरामद हुई है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्ध व्यक्तियों को अपनी हिरासत में लिया है। बच्ची का शव मिलने से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं वाजपेयी नगर मल्टी की गुस्साई भीड़ सड़क पर उतर गई और नारेबाजी करने लगी। जिससे टीबी अस्पताल रोड पर जाम लग गया।

थाने का किया घेराव

आक्रोशित लोगों ने शाहजहांनाबाद थाने का घेराव किया। लोगों की मांग है कि बच्चों की मौत करने वाले आरोपी को मौत की सजा देनी चाहिए। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक अतुल उसकी मां और बहन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने फ्लैट के दूसरे कमरे में पानी की टंकी में बच्ची का शव छुपाया हुआ था। यह परिवार 6 महीने पहले ही किराए पर रहने आया था। आरोपी युवक की पत्नी 1 महीने पहले ही अपने मायके गई थी।

Ad Image
Latest news
Related news