Wednesday, September 25, 2024

Work Load: वर्क लोड के कारण एक और महिला की मृत्यु, संदिग्ध परिस्थिति में गई जान

लखनऊ। राजधानी में HDFC बैंक की एक महिला अधिकारी की संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु हो गई। ऑफिस में बैठकर काम करते वक्त महिला अचानक बेहोश हो गई और कुर्सी से नीचे गिर गईं। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बेहोश होकर नीचे गिरी

इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। यह महिला कर्मचारी वजीरगंज की स्थानीय निवासी है। मृत महिला का नाम सदफ फातिमा है। जिसकी उम्र 45 साल बताई गई है। ये गोमतीनगर के विभूतिखंड ब्रांच में एडिशनल डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट के पद पर कार्यरत थी। फातिमा मंगलवार को दोपहर लगभग 3 बजे ऑफिस में काम कर रही थीं, तभी अचानक वो बेहोश होकर कुर्सी से गिर गई।

मुंबई से काम मैनेज होता है

फातिमा के ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि यहां काम को लेकर काफी प्रेशर था। काम को लेकर वह काफी टेशन में थी। जिससे काम के दौरान ये घटना हुई। इस मामले को लेकर किसी ने भी कोई ऑफिशियल बयान साझा नहीं किया है। वहीं कोई भी कर्मचारी इस मामले में कुछ कहने को तैयार नहीं है। वहां सभी कर्मचारियों का कहना है कि यहां का सारा काम मुंबई से मैनेज किया जाता है।

मामले की शिकायत दर्ज नहीं

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। केस को लेकर इंस्पेक्टर विभूतिखंड सुनील सिंह का कहना है कि मृत्यु का कारण का पता चला पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। ऐसा संदेह है कि मृत्यु हार्ट अटैक के कारण हुई है। वहीं इस मामले को लेकर रिश्तेदारो ने अपना पक्ष साफ किया। उनका कहना है कि फातिमा कि किसी बीमारी को लेकर दवाई चल रही थी। इस मामले को लेकर परिवार की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

Ad Image
Latest news
Related news