Wednesday, September 25, 2024

Tortured: गुरु निकला गुरू घंटाल, अपनी ही छात्राओं को भेजे अश्लील वीडियो और मैसेज

भोपाल। भारतीय संस्कृति में गुरु-शिष्य का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है। गुरु को देवताओं से ऊपर माना गया है, लेकिन आज के दौर में कुछ शिक्षक इस रिश्ते को अपमानित करने पर तले हुए है। यह मामला मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से सामने आया है। जहां छात्राओं ने अपने कॉलेज के प्रोफेसर पर गंभीर आरोप लगाए है।

छात्रों को करता था गंदे मैसेज

अपने ही शिक्षक का विरोध किया है। छात्राओं का आरोप है कि प्रोफेसर उन्हें अश्लील मैसेज भेजता है। मैसेज में आरोपी शिक्षक छात्राओं को स्वीट हार्ट और बेबी बुलाता है। कॉलेज में पढ़ाई कर छात्राओं के शिकायत पत्र को फाड़ने का भी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री कॉलेज में शिक्षा के मंदिर में पढ़ने वाली छात्राओं को प्रोफेसर द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था। इतना ही छात्राओं के साथ अश्लील हकरत करने का मामला भी सामने आया है।

अश्लील मैसेज और कमेंट्स

बता दें कि पन्ना जिले की पीएम श्री कॉलेज की सैकड़ों छात्राओं ने पुलिस अधीक्षक पन्ना, कलेक्ट्रेट एवं विधायक के पास पहुंचकर शिकायत पत्र देकर विनय श्रीवास्तव प्रोफेसर को निलंबित करने की मांग की है। छात्राओं ने शिकायत पत्र के जरिए बताया कि विनय श्रीवास्तव प्रोफेसर आए दिन छात्राओं को अश्लील मैसेज और वीडियो भेजते रहते हैं। साथ ही गंदे कमेंट्स भी करते हैं।

चैनल सब्सक्राइब करने का दबाव डाला

इसके अतिरिक्त छात्राओं ने आरोप लगाया कि प्रोफेसर लड़कियों को बार-बार अपने यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने पर भी जोर डालते है। इसके अलावा टाइम टेबल एवं किताबों को लेकर भी छात्राओं को कई सालों से परेशान कर रहे है।

Ad Image
Latest news
Related news