Saturday, September 21, 2024

MP Congress: कमलनाथ के सामने MLA और जिला पंचायत अध्यक्ष में जमकर हुई लड़ाई, वीडियो वायरल

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को लेकर कई चर्चाएं शुरू हो गए हैं. किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस अलग रूप में दिख रहा है. कांग्रेस नेता प्रदेश की मोहन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर फसलों के लिए समर्थन मूल्य की मांग कर रहे हैं. किसान न्याय यात्रा के जरिए कांग्रेस सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे है. भोपाल में कांग्रेस की एकता को बिखड़ते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के सामने ही विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष आपस में भिड़ गए. जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बैठक के दौरान हुई हाथापाई

बता दें कि किसान न्याय यात्रा की समीक्षा के लिए कांग्रेस ने बैठक बुलाई थी. बैठक का आयोजन कमलनाथ के बंगले पर हुआ. बैठक में परासिया विधायक सोहन वाल्मिकी और जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुनहार भी मौजूद रहे. सोहन वाल्मिकी ने संजय पुनहार की उपस्थिति पर आपत्ति जताई। आपत्ति जताते ही दोनों नेता में विवाद शुरू हो गया। वहीं विधायक सोहन वाल्मिकी ने घटना को लेकर कहा कि संजय पुनहार बीजेपी में शामिल होने वाले थे. उन्होंने बैठक में संजय पुनहार को बुलाने पर आपत्ति जताई.

बहस के बाद हुई मारपीट

संजय पुनहार ने सोहन वाल्मिकी का विरोध किया. बहस के बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई। विधायक सोहन वाल्मिकी ने बिना नाम लिए कहा कि उन पर बीजेपी में शामिल होने का आरोप लगाया गया है. जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुनहार भड़क गए। दोनों के बीच हुई बहस मारपीट में बदल गई. विवाद के बाद कमलनाथ ने दोनों नेताओं को फोन कर एकजुट रहने की सलाह दी. घटना के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुनहार ने सोहन वाल्मिकी पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया.

Ad Image
Latest news
Related news