Wednesday, September 18, 2024

इंदौर में फौजी ने होटल में किया कांड, महिला दोस्त के प्राइवेट पार्ट में डाला…

भोपाल: एमपी के इंदौर स्थित होटल में एक महिला के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। शहर के एबी रोड स्थित होटल में फौजी ने एक विवाहित महिला को अपने हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं आरोपी जवान ने बड़ी बेरहमी से पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में सीसे का गिलास भी डाल दिया.

आरोपी फौजी हुआ गिरफ्तार

इस घटना के बाद पीड़िता ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी सेना के जवान (संजय यादव) को अरेस्ट कर लिया। पुलिस इस घटना की तह तक जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी संजय यादव असम में ड्यूटी पर तैनात है। बता दें कि पीड़ित महिला का पति बैंक में ड्यूटी करते है।

महिला को ब्लैकमेल कर होटल में बुलाया

इस वारदात को लेकर पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला रोते बिलखते थाने आई। इस दौरान वह सही से चल नहीं पा रही थी। आगे बताया कि रात में महिला के साथ रेप हुआ था, इस वजह से अधिक ब्लीडिंग भी हो रही थी। मसले को लेकर पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी ने गलत काम करते हुए अश्लील वीडियो बना लिया था, जिस वजह से वह उसे लगातार ब्लैकमेल भी कर रहा था। इस दौरान महिला ने आगे बताया कि ब्लैकमेल करके ही वह आरोपी ने उसे होटल में बुलाया था।

आरोपी ने की 50 हजार रुपये की मांग

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी सिपाही ने रेप के बाद उससे 50 हजार रुपये मांगे थे. इसके बाद उसने पैसे निकालने के लिए ATM का बहाना बनाया और पीड़ित महिला थाने पहुंची। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस कंप्लेन लिखवाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी फौजी उत्तर प्रदेश के इटावा का निवासी है और दोनों की जान-पहचान सेना की एक कैंटिन में हुई थी। इसके बाद दोनों कई बार एक दूसरे से मिल भी चुके थे।

Ad Image
Latest news
Related news