Wednesday, September 18, 2024

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर कसा तंज तो पटवारी ने कहा “ऐसा आम आदमी लेकर आ जाएं जो बिना पैसे…”

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुखिया मोहन यादव के बयान पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने जमकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि “मध्य प्रदेश में कोई एक ऐसा आम आदमी लेकर आ जाएं जो बिना पैसे किसी सरकारी विभाग में काम करा सकता है। पैसे लेकर कर्मचारी काम करते हैं। हमारा काम है लोगों की पीड़ा को सरकार तक लेकर जाना। मुख्यमंत्री को 9 महीने में वचन पत्र का एक भी वचन याद नहीं आया.

जानें सीएम यादव ने क्या कहा था

बता दें कि एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा था कि “रस्सी जल गई पर बल नहीं गया। कांग्रेस लगभग 20 साल से ज्यादा समय से राज्य में सरकार से बाहर है। बीच में कुछ समय मिला तब भी सरकार चला नहीं पाए। अब कांग्रेस के नेताओं ने अधिकारियों, कर्मचारियों के लिए जो भाषा नर्मदापुरम में बोली है, वो अधिकारियों और कर्मचारियों का अपमान है उन्हें माफी मांगनी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष जिस ढंग से बात रखते हैं उन्हें विचार करना चाहिए। “

कांग्रेस को माफ़ी मांगनी चाहिए- सीएम यादव

सीएम यादव ने वीडियो जारी कर आगे कहा कि, “‘मेरा मानना ​​है कि उन्हें (कांग्रेस) माफी मांगनी चाहिए. विपक्षी नेता जिस तरह से अपने विचार व्यक्त करते हैं. उन्हें सोचना चाहिए. अधिकारियों और कर्मचारियों की साख अलग-अलग होती है और वे अपने-अपने तरीके से काम करते हैं। ऐसे में राजनीति करने की कई जगहें हैं और कई तरह की बातें कही जा सकती हैं.”

Ad Image
Latest news
Related news