Friday, October 18, 2024

Missing: इंदौर के एमवाय अस्पताल का 1 डॉक्टर गायब, छेड़छाड़ का लगा था आरोप

भोपाल। इंदौर के एमवाय अस्पताल का एक डॉक्टर हेमंत कुमार गिरवाल लापता हो गए है। बुधवार को डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था और कमेटी ने उनसे माफीनामा लिखवाया था। इस वजह से डॉक्टर काफी तनाव में था। इसके बाद वे लापता हो गए। इसके बाद उनके साथी डाक्टरों ने अस्पताल में हंगामा मचा दिया।

फोन छोड़कर निकले डॉक्टर

हेमंत का पैतृतक गांव धार में है और वह इंदौर में मेडिकल छात्रवास में रहते है। हेमंत वह 3 दिन पहले एक सीनियर महिला डॉक्टर से टकराए थे। इसके बाद सीनियर डॉक्टर ने उन्हें खूब फटकार लगाई थी। इतना ही नहीं उन पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था। यह मामला जब कमेटी तक पहुंचा तो कमेटी के सदस्यों ने उनसे माफीनामा लिखवाया था। इस घटना के बाद डॉक्ट हेमंत को ऑपरेशन थिएटर की ड्यूटी से आजादी दें दी थी। इससे वह बहुत दुखी थे। गुरुवार दोपहर वे छात्रवास से निकल गए और फोन रूम में ही छोड़ दिया।

नोट लिखकर कही चले गए

उनके साथी डॉक्टरों को लगा कि वे अपने पैतृक गांव गए है, लेकिन पता किया तो वह वहां नहीं थे। उनके रूम से साथी डॉक्टरों को एक नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने छात्रावास छोड़ने की वजह बताई है। उन्होंने नोट में लिखा कि वह हॉस्टल छोड़क जा रहे है। आज जो भी उनके साथ हुआ वह उससे काफी दुखी थे। उनके ऑपरेशन थिएटर की ड्यूटी भी छील ली गई। जिसके बाद वह दोपहर को हॉस्टल छोड़कर कही चले गए और अपना फोन रूम में ही छोड़ गए।

Ad Image
Latest news
Related news