Monday, September 16, 2024

Arrested: बीच सड़क पर रेप करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, वीडियों बनाने वाले संदिग्धों की जांच जारी

भोपाल। उज्जैन में आरोपी इतने बेखौफ हो गए है। उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है। उज्जैन से एक मामला सामने आया। जिसमें सड़क पर ही एक महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। महिला के रेप की वारदात को किसी ने रोकने का प्रयास नही किया, बल्कि वहां से गुजरने वालों ने इस वारदात का वीडियो बना रहे थे।

वारदात में पुलिस का एक्शन

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया है। पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की और उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने उन लोगों की भी पहचान की है जो कि इस अपराध और वीडियो बना रहे थे। उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उज्जैन में बीच सड़क पर नशे की हालत में एक महिला के साथ रेप किया। पुलिस ने पूरे मामले में बताया कि 45 साल की कूड़ा बीनने वाली महिला को आरोपी ने पहले शराब पिलाई उसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर लोकेश को गिरफ्तार किया है। महिला ने बताया कि लोकेश ने उसे शादी करने का झूठा वादा किया था। बुधवार को आरोपी ने महिला को जबरन शराब पिलाई और उसके साथ बीच सड़क पर रेप किया। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। वहीं वीडियो बनाने और वायरल करने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करने का फैसला लिया है। पुलिस ने चार संदिग्धों की पहचान कर ली है। जिन्होंने महिला का वीडियो बनाया था।पुलिस संदिग्धों को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news