Monday, September 16, 2024

जबलपुर में अश्लील वीडियो कांड! 70 गर्ल स्टूडेंट को ब्लैकमेलर ने बनाया निशाना

भोपाल : मध्य प्रदेश के जबलपुर से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली ख़बर सामने आई है। जिले के एक सरकारी गर्ल्स कॉलेज में स्टूडेंट के साथ अश्लील वीडियो कांड से सनसनी फैल गई है. एक के बाद एक छात्राओं को फोन कॉल करके ब्लैकमेल किया जा रहा है. अज्ञात नंबरों से आने वाले कॉल के जरिए ब्लैकमेलर सभी छात्रा को उनके पर्सनल फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां दे रहा है. इतना ही नहीं छात्राओं के फोन नंबर पर ब्लैकमेलर लगातार गंदी वीडियो और फोटो भी भेज रहे हैं।

पिछले सात दिनों से मिल रही धमकी

बता दें कि पिछले करीब सात दिनों से छात्राओं को लगातार धमकी मिल रही है। हैरान कर देने वाली इस घटना का खुलासा तब हुआ जब कई स्टूडेंट्स ने मित्रों से अपनी आपबीती बताई। सबसे आश्चर्य कर देने वाली बात तो ये है कि सरकारी महिला कॉलेज की 70 स्टूडेंट्स को गंदी वीडियो और फोटो भेजे जाने का भंडा फोड़ हुआ है. इतना ही नहीं यह भी खुलासा हुआ है कि अभी तक 50 से अधिक छात्राएं ब्लैकमेलर को इसके लिए पैसे दे चुकी हैं.

साइबर सेल के साथ पुलिस कंप्लेन भी हुआ

बता दें कि इस घटना की शिकायत जबलपुर के साइबर सेल में करने के साथ ही पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। एफआईआर के शुरुआती दौर में 2 छात्राओं के द्वारा ब्लैकमेलर को पैसे देने की बात सामने आई है.

शुरू है धरना प्रदर्शन

इस घटना को लेकर आज शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़ी स्टूडेंट्स ने कॉलेज परिसर पहुंचकर धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और कॉलेज प्रशासन पर इस हादसे को लेकर कड़े कदम उठाए जाने की मांग की है. छात्राओं के फोन नंबर ब्लैकमेलर तक कैसे गया? इस बात को लेकर भी सभी हैरान है.

मामले को लेकर प्रिंसिपल ने बताया

कॉलेज की प्रधानाध्यापक ने इस मामले को लेकर कहा है कि कॉलेज की जानकारी और सर्कुलर स्टूडेंट तक पहुंचाने के लिए टेलीग्राम जैसे एप का मदद लिया जाता है. ऐसे में यह आशंका भी जताया जा रहा है कि टेलीग्राम एप के माध्यम से ही छात्राओं के नंबर लीक हो रहे हैं

Ad Image
Latest news
Related news