Wednesday, September 18, 2024

CM Yadav: पिता की मुखाग्नि के बाद अपने कार्य में जुटे सीएम यादव, जिल कलेक्टरों से की बात-चीत

भोपाल। एमपी के सीएम डॉ मोहन यादव बुधवार को अपने पिता पूनम चंद यादव को मुखाग्नि देने के बाद सीधे अपने आवास पर पहुंचें। इसके बाद उन्होंने झाबुआ, धार और ग्वालियर के कलेक्टर से फोन पर बात की है।

नागरिकों के राहत के लिए दिए निर्देश

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने 3 जिलों में हुई घटना को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस प्रकार की घटना दोबारा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने पीड़ित परिवार वालों को सहायता राशि देने का भी ऐलान किया है। सीएम डॉ मोहन यादव ने धार, ग्वालियर और झाबुआ जिलों में हुई घटित अलग-अलग घटनाओं के संबंध में वहां के कलेक्टरों से भी बातचीत की है। साथ ही मामले की जानकारी प्राप्त की और आम नागरिकों के राहत के लिए आवश्यक निर्देश दिए है।

सतर्कता बरती जाए

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने झाबुआ कलेक्टर को निर्देश दिए है। उन्होंने निर्देश दिए है कि 2 बच्चियों के बह जाने से उनके परिवार को आर्थिक मदद दी जाएं। परिवार वालों को 4- 4 लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी। ऐसी घटना दोबारा न हो यह भी ध्यान रखा जाए। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने ग्वालियर कलेक्टर से चर्चा कर ट्रॉमा सेंटर की घटना की भी जानकारी ली है। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कलेक्टर को निर्देश दिया कि भविष्य में ऐसी घटना न हो, इस संबंध में सतर्कता बरती जाए और समस्त स्टॉफ सजग रहकर अपने कार्य का निर्वहन करें।

Ad Image
Latest news
Related news