Monday, September 16, 2024

Viral Video: बंदूक से केक काटने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

भोपाल। आजकल लोग अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करने के लिए केक को अलग चीजों से काटते है। आपने लोगों को चाकू तलवार या तक की ग्लास से भी केक को काटते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी बंदूक से केक काटते हुए देखा है। बंदूक से केक काटना बर्थडे बॉय को भारी पड़ गया। आइए जानते है क्या है पूरा मामला?

चाकू से नहीं तमंचे से काटा केक

मध्य प्रदेश के भिंड से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां जन्मदिन के मौके पर केक काटने के लिए चाकू का नहीं बल्कि बंदूक का इस्तेमाल किया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया। इस मामले में गांव के सरपंच और 2 अन्य व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि यह घटना 16 नवंबर को गोना हरिदास पुरा गांव मे एक युवक के बर्थ डे के दौरान हुई थी।

पुलिस ने दर्ज किया केस

एसडीओपी अरविंद शाह का कहना है कि 16 नवंबर को गोना हरिदास पुरा गांव में एक व्यक्ति का बर्थ डे सेलिब्रेट किया गया था। बर्थ डे के मौके पर केक को बंदूक से काटा गया था। सरपंच राजू भदौरिया ने अपने मोबाइल पर अपनी फेसबुक आईडी से जन्मदिन का लाइव वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। बरोही थाना पुलिस ने वीडियो के आधार पर सरपंच और 2 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Ad Image
Latest news
Related news