Monday, September 16, 2024

Viral Video: नशे में धुत सड़क के बीचों-बीच कुर्सी लगाकर बैठे शख्स का वीडियो वायरल

भोपाल। ऐसा कहा जाता है कि शराब पीने के बाद इंसान को होश नहीं रहता है कि वह नशे की हालत में क्या कर रहा है। नशे ही हालत में इंसान को अपनी जान की भी परवाह नहीं होती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति नशे की हालत में सड़क के बीचों-बीच कुर्सी लगाकर बैठा है। उसे अपनी जान की परवाहा भी नहीं है।

सड़क के बीच कुर्सी पर बैठा व्यक्ति

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक वयक्ति को सड़क के बीचों-बीच कुर्सी लगाकर बैठा हुआ देखा जा सकता है। व्यक्ति सकड़ के बीच में ऐसा बैठा है जैसे मानों वह अपने घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठा हो। उसे आस-पास आने जाने वाली गाड़ियों से कोई डर नहीं लग रहा है। उसे अपनी जान की कोई परवाह नहीं है। बताया जा रहा है कि वह नशे की हालत में उसने ऐसा किया था।

ट्रक ने मारी टक्कर

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि बहुत सारी गाड़ियां उसके पास से होकर गुजरती है,लेकिन उसे कोई नुकसान नहीं होता। तभी अचानक से पीछे से एक ट्रक उसकी ओर आता है और उसे टक्कर मार देता है। टक्कर लगते ही व्यक्ति कुर्सी ने नीचे गिर जाता है। कुर्सी से नीचे गिरते ही व्यक्ति ट्रक को देखने लगता है। वह कुछ मिनटों तक ट्रक की तरफ ही देखता है। इस घटना में राहत की बात यह रही कि व्यक्ति को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है।

Ad Image
Latest news
Related news