Monday, September 16, 2024

Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर ने कई बड़ी हस्तियों से की मुलाकात

भोपाल। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वर अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते है। वह अभी मुंबई गए हुए है। जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस समय बाबा बागेश्वर की कुछ तस्वीरे एक्टर्स औऱ सिंगर के साथ देखी जा सकती है। इन तस्वीरों में वह काफी खुश नजर आ रहे है। मुंबई में जाकर उन्होंने कई एक्टर्स और सिंगर से मुलाकात की हैं।

सिंगर विशाल मिश्रा से की मुलाकात

बाबा बागेश्वर की एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनके साथ मशहूर सिंगर विशाल मिश्रा दिखाई दें रहे हैं। स्टूडियो के अंदर उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को बिठाया है। और दोनों कुछ बाते करते हुए दिखाई दें रहे हैं। सिंगर विशाल मिश्रा अपने हाथ बांधे बाबा बागेश्वर की बात सुन रहे हैं। इसके अतिरिक्त बागेश्वर बाबा ने अभिनेता अनुपम खेर से भी मुलाकात की है।

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वो कई और एक्टर्स और सिंगर से मिल चुके है।जैसे ही सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें सामने आई है। लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दें रहे हैं। इन तस्वीरों के वायरल होते ही लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि क्यों बुलाते हो इन ढोंगी पाखंडियो को, तो एक ने लिखा कि धर्म की आड़ में मौज-मस्ती कर रहा है। लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट के जरिए साझा की है।

कई बड़ी हस्तियों से करेंगे मुलाकात

बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अभी बहुत से अभिनेता, अभिनेत्रियों और सिंगर से मिलना है। जिसमें अभिनेता सोनू सूद, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, गायिका अभिनेत्री शहनाज गिल और इफ्लुएंसर व बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं।

Ad Image
Latest news
Related news