Monday, September 16, 2024

Crime: मां ने कुल्हाड़ी से की अपने ही बच्चो की हत्या, मौत के घाट उतारा 3 साल के बेटे और 5 साल की बेटी को

भोपाल। रायसेन जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मां ने अपने ही 3 साल के बेटे और 5 साल की बेटी की कुल्हाड़ी से मार-मारकर हत्या कर दी। यह घटना सुबह लगभग 11.30 बजे की है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी तक हत्या का कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पिता मौके पर मौजूद नहीं था

एएसपी कमलेश कुमार के मुताबिक राधिका नामक महिला ने अपने बेटे देव और बेटी नैना की गर्दन कुल्हाड़ी से काट दी। घटना के समय महिला का पति मौके पर मौजूद नहीं था । जब वह घर पर वापस आया तो उसे इस भयानक घटना की जानकारी मिली। उसने तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी । घटनास्थल पर बच्ची के शव के पास एक जला हुआ गद्दा भी मिला। महिला के पति के मुताबिक 2 महीने पहले पत्नी को सिर में दर्द की शिकायत हुई थी और उसका इलाज चल रहा था।

पड़ोसियों ने प्रेम-प्रसंग की जताई शंका

घटना को अंजाम देने के बाद महिला बार-बार अपने बयान बदल रही है। पहले उसने कहा कि वह पति से अलग होना चाहती थी, इसलिए बच्चों को मार डाला। फिर उसने कहा कि वह खुद भी मरना चाहती थी, लेकिन बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या का विचार त्याग दिया। पड़ोसियों ने आशंका जताई है कि महिला की किसी युवक से दोस्ती थी और वह युवक घटना के समय घर आया था। संभवतः बच्चों ने उसे देख लिया, जिसके कारण महिला ने घबराकर बच्चों की हत्या कर दी हो। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news