Monday, September 16, 2024

Double Attack: एक परिवार पर सांप का डबल अटैक, पहले पति और फिर पत्नी को बनाया अपना शिकार

भोपाल। मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक अजब-गजब मामला सामने आया है जिसमें एक परिवार पर सांप का डबल अटैक हुआ है। सांप ने पहले पति को काटा। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। पति का इलाज चल ही रहा था कि पत्नी को भी जहरीले सांप ने अपना शिकार बना लिया। तुरंत इलाज मिलने से पति की हालत तो ठीक है, लेकिन पत्नी की सांप के डसने से मौत हो गई।

दरवाजे पर कुंडली मारकर बैठा था

अब इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई सवाल उठा रहा है कि आखिर सांप की इस परिवार की क्या दुश्मनी थी, जो एक बार नहीं बल्कि दूसरी बार इस परिवार को काटने आया था। यह पूरी घटना रीवा जिले के मनगवा थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव से सामने आई है। रामगरीब पासी को 15 दिन पहले सोते समय एक जहरीले सांप ने काट लिया था। हालत गंभीर होने के कारण रामगरीब को संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में इलाज भर्ती के लिए ले जाया गया था। जहां इलाज के बाद उसकी हालत सामान्य हो गई थी। घटना के लगभग 15 दिन बाद रामगरीब की पत्नी रामवती को भी सांप ने काट लिया। रामगरीब के मुताबिक सुबह करीब 6:00 बजे जब पत्नी ने दरवाजा खोला तो दरवाजे की कुंडी में सांप कुंडली मारकर बैठा था।

इलाज के दौरान हुई महिला की मौत

जैसे ही रामवती ने कुंडी में हाथ लगाया तो सांप ने उसे डस लिया। इस घटना के बाद महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। इसी हॉस्पिटल में रामगरीब पासी का भी इलाज किया गया था। जो अब पूरी तरह से ठीक है। एस.एस मेडिकल कॉलेज के सीएमओ डॉ यत्नेश त्रिपाठी का कहना है कि रामवती को गंभीर हालत में अस्पताल में लाया गया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतिका के पति को भी कुछ दिन पहले सांप ने काटा था। उसका इलाज भी इसी अस्पताल में हुआ था।

Ad Image
Latest news
Related news