Monday, September 16, 2024

Digvijaya Singh : फिर कोविड पॉजिटिव हुए दिग्विजिय सिंह, जानें कैसी है स्थिति

भोपाल :एमपी कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह कोविड पॉजिटिव हैं। कांग्रेस नेता ने इस बात की पुष्टि खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दी है। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि डॉक्टर्स ने उन्हें पांच दिन के बेड रेस्ट की सलाह दी है.

ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि कांग्रेस नेता ने पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझे 5 दिनों के लिए आराम करने के लिये कहा गया है. इसलिए मैं कुछ समय के लिए नहीं मिल पाऊंगा. क्षमा करें. आप सभी भी कोविड से बचने के लिए अपना ख़्याल रखें.”

राखी बंधवाने ​​लालू अहरिवार के घर पहुंचे

गौरतलब है कि एक दिन पहले रक्षाबंधन के त्योहार पर कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह अंजना अहरिवार के घर राखी बांधने गए थे. इस दौरान उन्होंने मृतक नितिन उर्फ ​​लालू अहरिवार की मां अंजना अहरिवार से मुलाकात की और उनसे राखी बंधवाई. पिछले साल नितिन अहरिवार की हत्या के बाद उसने अपनी मां से वादा किया था कि वह हर साल राखी बंधवाने आएगा।

इससे पहले भी हुए थे कोविड पॉजिटिव

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. इससे पहले भी दिग्विजय सिंह साल 2021 के जनवरी और फिर अप्रैल में कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं.

Ad Image
Latest news
Related news