Monday, September 16, 2024

Indore News: इंदौर में छात्राओं के कपड़े उतरवाने वाले शिक्षक निलंबित, घटना से मचा हड़कंप

भोपाल : इंदौर की मल्हारगंज पुलिस ने एक स्कूल टीचर के खिलाफ कपड़े उतरवाकर चेकिंग करने का मामला दर्ज किया है. बता दें कि शारदा कन्या स्कूल में कपड़े उतरवाकर चेकिंग करने की घटना से हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी शिक्षिका जया पंवार के खिलाफ किशोर अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। मल्हारगंज पुलिस से मिली सूचना के अनुसार प्रीति सोलंकी की शिकायत पर पुलिस ने जया पंवार को धारा 76, 79 और किशोर अधिनियम की धारा 75 के तहत आरोपी बनाया है।

5 छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच की

वैशाली नगर निवासी जया पंवार ने 5 छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच की थी। पुलिस के मुताबिक जया पंवार ने छात्राओं का अपमान कर उन्हें मानसिक क्षति पहुंचाई है. बताया जा रहा है कि शिक्षक ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें भी कीं. जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है.

इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि नाबालिग छात्राओं के साथ इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने न्याय की मांग करते हुए कहा कि टीचर को सख्त सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को स्कूलों में नहीं रहने देना चाहिए. हंगामे के बाद स्कूल प्रशासन ने जया पंवार को सस्पेंड कर दिया है. अधिकारी ने कहा कि विभागीय जांच के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने कहा कि स्कूल में ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए थी.

Ad Image
Latest news
Related news