Monday, September 16, 2024

Murder case: पन्ना में ट्रिपल मर्डर केस की जांच जारी, लाठी से पीट-पीटकर ली थी जान



भोपाल। पन्ना जिले में आदिवासी समुदाय के तीन लोगों की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या को लेकर दो वजह सामने आई है। एक मामला तो झाड़ फूंक का बताया जा रहा है तो, वहीं दूसरा मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतकों की पहचान हुई

पन्ना के जिला मुख्यालय से 100 किलोमीटर दूर सिमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम कढ़ना में हत्या का एक मामला सामने आ रहा है। जिसमें 3 लोगों की डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने बताया कि 2 गुटों के बीच भीषम संघर्ष हुआ। जिसमें तीन लोगों की जान चली गई। मृतक की पहचान की जा चुकी है। मृतकों में अर्जुन सिंह, बेटा गोविंद सिंह और एक वयक्ति ध्रुव सिंह शामिल है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एडिशनल एसपी आरती सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी।

रिकॉर्ड की जांच जारी

इस मामले में आरोपियों से सख्ती पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है। तिहरे हत्याकांड के आरोपियों की तलाश में पुलिस छापे भी मार रही है। पुलिस को ग्रामीणों से यह भी जानकारी मिली है कि अर्जुन सिंह गांव में झाड़ फूंक का काम करता था, इसलिए यह भी आशंका है कि जादू टोने की वजह से उनके बीच संघर्ष की स्थिति पैदा हुई। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पहले भी विवाद हो चुके हैं। पुलिस आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।

Ad Image
Latest news
Related news