Monday, September 16, 2024

Collision: कांवड़ियों से भरे ट्रैक्टर और कैंटर के बीच भीषण टक्कर, 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल

भोपाल। मुरैना में एक बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें 2 कांवड़ियों की मौत हो गई है, वहीं 15 घायल हो गए हैं। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच हुआ है। बताया जा रहा है कि बेकाबू कैंटर ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मारी, जिससे ट्रैक्टर में सवार कांवड़ियों की मौके पर मौत हो गई।

हादसे के बाद लगाया जाम

ये हादसा मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के NH 44 देवरी गांव के नजदीक हुआ। सूत्रों के मुताबिक कांवड़िया भगवान शिव जी के जलाभिषेक के लिए ट्रैक्टर में बैठकर निकले थे। इसी दौरान ये हादसा हो गई। घटना से नाराज़ कांवड़ियों ने रोड पर जाम लगा दिया। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया और जाम खुलवाने के लिए कांवड़ियों से बातचीत की। पुलिस का कहना है कि गुस्साए कांवड़ियों ने पुलिस के साथ भी दुर्व्यवहार किया। पुलिस ने बताया कि यह सभी कांवड़िया मुरैना के ही सिहानिया थाना क्षेत्र के स्थानीय निवासी हैं। जो सोमवार को भगवान शिव के जलाभिषेक के लिए निकले थे।

कैंटर चालक को किया गिरफ्तार

कांवड़िया ने जानकारी देते हुए बताया कि हम 28-30 लोग टैक्टर में सवार थे। हमारी कांवड़ आगे चल रही थी, बाकी के थके हुए कांवड़िए ट्रैक्टर में सवार थे, जिसे कैंटर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 13 लोग घायल हो गए हैं और 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद कांवड़ियों ने कैंटर चालक को पकड़ लिया था। उसके बाद कैंटर ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा भी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कांवड़ियों के कब्जे से छुड़ा कर कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दोनों वाहनों को जब्त कर थाने पहुंचाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news