Saturday, September 7, 2024

Indore Bank Robbery: इंदौर में बैंक लूटने वाले लुटेरे के साथ ही हो गई लूट, जानिए क्या है पूरा मामला?

भोपाल। पंजाब नेशनल बैंक से 6 लाख 64 हजार रुपये लूटने वाला लुटेरे अरुण सिंह शराब पीकर फरारी काट रहा था। आरोपित घर से तीन लाख रुपये लेकर भागा गया था। जिसके बाद जब पुलिस उसके घर पहुंची तो पुलिस को सिर्फ 45 हजार रुपये ही मिले। पुलिस ने लुटेरे को उस वक्त पकड़ा जब अरुण शराब के नशे की हालत में था। आरोपित जब ई-रिक्शा से जा रहा था, तो रिक्शे वाले ने भी उससे कुछ रुपये लूट लिए।

पुलिस की जानकारी मिलते ही गांव से फरार

पुलिस की टीम आज उसे इंदौर लाएगी। डीसीपी जोन-2 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक लुटेरा अरूण सिंह तिलपुर बैंक लूटने के बाद झाबुआ टावर(ग्वालटोली) पहुंचा और संजय ट्रैवल्स की बस से आगरा जा पहुंचा। यहां से भी बस पकड़ कर वह शाहरा (मैनपुरी) में रहने वाली बहन सुषमा चौहान के घर गया। हालांकि इस बीच आरोपी को इंटरनेट मीडिया द्वारा पता चला गया था कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अरुण सुषमा के घर से चाय पीकर खेत पर चला गया। गांव वालों ने उसको कॉल कर बता दिया कि सुषमा के घर भी पुलिस आ गई है। आरोपी ने मोबाइल बंद किया और वहां से भाग निकला।

जीजा के इलाज के लिए लुटा बैंक

पुलिस ने शाहरा, कालुआ, फर्रुखाबाद, मैनपुरी, उभई, रुई और एटा में छापेमारी की। बहन सुष्मा के घर से भाग कर आरोपी मामा बैजनाथसिंह के बेटे राजेश के घर आ गया जो एटा जिले के ग्राम खिरिया में है। आरोपित ने यहां भी शराब पी और खेत में जाकर सो गया। जब पुलिस वहां पहुंची तो आरोपी नशे की हालत में मिला। अरुण सिंह के पास सिर्फ 45 हजार रुपये मिले। वह पुलिस को गुमराह कर रहा है। एसीपी कृष्णलाल चंदानी के मुताबिक आरोपित का जीजा बीमार है। उसे डायलिसिस है, इसलिए उसके इलाज के लिए भी रुपये चाहिए थे।

Ad Image
Latest news
Related news