Thursday, September 19, 2024

Crime News: हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बारातियों से भरे वाहन में हुई टक्कर

भोपाल। भोपाल–सागर राष्ट्रीय राजमार्ग 146 पर बुधवार की सुबह ग्राम मानोरा के पास सागर की ओर से आ रही एक पिकअप सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी। पिकअप वाहन में बाराती सवार थे, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 14 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ड्राइवर की आंख लगने से हुआ हादसा

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बैरसिया क्षेत्र की ग्राम पंचायत अंकिया के ग्राम भगकवा की एक बारात चुरहट जिले से पिकअप वाहन में लौट रही थी। इस वाहन में लगभग 22 लोग सवार थे। सुबह के समय अचानक ड्राइवर की आंख लगी और वाहन ग्राम मानोरा के नजदीक सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही ग्यारसपुर पुलिस थाने के सुरक्षा बल घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को वाहन से निकालकर इलाज के लिए ग्यारसपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां से लगभग 15 लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हेमराज गौर नामक व्यक्ति की मौत हो गई।

बस के बाद पिकअप का एक्सीडेंट

दूल्हे के चचेरे भाई धर्मेंद्र गौडर का कहना है कि 14 जुलाई को चुरहट बारात लेकर गए हुए थे। 16 जुलाई को बारात लेकर वापस अपने गांव लौट रहे थे, कि मैहर के पास बारातियों की बस का एक्सीडेंट हो गया। इसमें बारातियों को मामूली चोटें आई थी। मैहर में कुछ बारातियों का इलाज किया गया था। इसके बाद बारातियों ने किराए से एक दूसरा पिकअप वाहन बुक किया। जिसके बाद बुधवार की सुबह यह वाहन भी हादसे का शिकार हो गया।

Ad Image
Latest news
Related news