Saturday, September 7, 2024

Bank Robbery: पंजाब नेशनल बैंक की लूट का हुआ पर्दाफाश, सैनिक बना लुटेरा

भोपाल। इंदौर में पंजाब नेशनल बैंक में हुई 6.64 लाख रुपये की लूट का पर्दाफाश हो गया है। यह ब्रांच की स्कीम-54 स्थित शाखा में लूट का मामला सामने आया था। जिसमें लूट करने वाले व्यक्ति का पता चल गया है। इस लूट में रिटायर सैन्यकर्मी का हाथ है। जो सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करता है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित के घर छापेमारी की। जिसमें उसने लगभग 4 लाख रुपये बरामद किए। पुलिस के घर पहुंचने से पहले ही लूटेरा वहां फरार हो गया था।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ पर्दाफाश

पुलिस अब मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसका पीछा कर रही है। सिक्का स्कूल के सामने स्थित पीएनबी बैंक में मंगलवार दोपहर करीब 4:41 बजे बदमाश ने गोली चला कर 6.64 लाख रुपये लूट लिए थे। विजयनगर, एमआईजी, लसूड़िया पुलिस और अपराध शाखा की आठ से ज्यादा टीमें जांच में जुटी थी। पुलिस ने बैंक के अंदर के फुटेज निकाले। जिसमे आरोपी को रेनकॉट पहन रखा था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से कड़ियों को जोड़ना शुरू किया और उसके आने व जाने का रोड़मैप तैयार किया। आरोपी फुटेज में बापट चौराहा की तरफ से आता हुआ नजर आया।

कड़ियों को जोड़कर किया खुलासा

इससे स्पष्ट हो गया कि वह हीरानगर या बाणगंगा क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के जाने का फुटेज खंगाला तो वह शीतल नगर की तरफ जाते हुए दिखाई दिया। इसके बाद आरोपी श्यामनगर (हीरानगर) इलाके में चला गया। इसी से पुलिस को अहम सुराग मिला और पुलिसकर्मियों ने रात में ही श्यामनगर में धावा बोल दिया। जहां पुलिस को आरोपित की बाइक खड़ी दिखाई दी। जिससे वह समझ गए कि आरोपी यहीं रहता है। जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।

Ad Image
Latest news
Related news