Saturday, September 7, 2024

Chhindwara News: आज अमरवाड़ा की रैली और बैठक में शामिल होंगे सीएम मोहन यादव

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दोपहर 12 बजे अमरवाड़ा पहुंचेंगे और टेलीफोन एक्सचेंज तिराहा से रैली में शामिल होंगे। रैली के माध्यम से वह जनपद पंचायत अमरवाड़ा के नजदीक तुलसा होटल पहुंचेंगे। भाजपा ने करीबन 11 साल बाद यहां से जीत हासिल की है। क्लेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

तिराहा रैली में होंगे शामिल

मध्य प्रदेश के सीएमम मोहन यादव आज छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। जिसकी तैयारियों पूरी कर ली गई हैं। हाल ही में हुए उपचुनाव में भाजपा ने इस सीट से 11 साल बाद जीत हासिल की है। कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ. यादव दोपहर 12 बजे अमरवाड़ा पहुंचेंगे और टेलीफोन एक्सचेंज तिराहा से रैली में शामिल होंगे। रैली के जरिए वह जनपद पंचायत अमरवाड़ा के समीप होटल तुलसा जाएंगे। कार्यकर्ताओं से मुलाकाबत करने के बाद 20 जुलाई को जबलपुर में आयोजित रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव 2024 के संबंध में सिवनी, बालाघाट और पांढुर्णा जिलों की वर्चुअल समीक्षा करेंगे।

निर्माण कार्यों का करेंगे लोकार्पण

इसके बाद वे सभा स्थल कृषि उपज मंडी प्रांगण अमरवाड़ा पहुंचेंगे। जहां पौधारोपण करने के बाद लगभग 122.70 करोड़ रुपये की लागत के विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। अतिथियों की चेतना के बाद लाभार्थियों के हितलाभ का वितरण किया जाएगा। जिसके उपरांत मुख्यमंत्री सकरवाड़ा हेलीपैड से भोपाल के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री के अमरवाड़ा के सांसद विवेक बंटी साहू और विधायक राजा कमलेश शाह समेत अन्य पदाधिकारी ने कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया और इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

Ad Image
Latest news
Related news