Saturday, September 7, 2024

Amarwara By-election Result: अमरवाड़ा सीट से भाजपा की हुई बंपर जीत

भोपाल। अमरवाड़ा सीट पर उपचुनाव के परिणाम आने के बाद 6वें राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है। इसके बाद कांग्रेस के उम्मीदवार ने बड़ा बदलाव करते हुए बढ़त बना ली। कांग्रेस के उम्मीदवार धीरेन शाह 4400 वोटों से भाजपा के कमलेश शाह से आगे बने हुए है। आज अमरवाड़ा के सीट का रिजल्ट घोषित हो होगा। जिसके बाद यह पता चलेगा कि आखिरकार अमरवाड़ा की जनता ने किसे अपने नेता के तौर पर चुना है।

कमलेश शाह आगे चल रहे है

अमरवाड़ा उपचुनाव के दूसरे राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है। अब तक अमरवाड़ा सीट पर भाजपा उम्मीदवार राजा कमलेश प्रताप शाह 2731 वोट से आगे चल रहे हैं। कांग्रेस के धीरेन शाह दूसरे नंबर पर चल रहे है। एमपी की अमरवाड़ा विधानसभआ उपचुनाव में वोटों की मतगणना जारी है। मतगणना की शुरूआत में भाजपा के कमलेश शाह कांग्रेस के प्रत्याशी धीरेन शाह से आगे चल रहे है।

देवरमण भी मैदान में उतरे

अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर भाजपा ने कमलेश शाह, कांग्रेस के धीरेन शाह इनवाती औऱ गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने देवरमण भलावी को मैदान में उतारा है। एमपी के छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना आज होगी। साढ़े 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी। सबसे पहले बैलेट पेपर की गिनती होगी।

अमरवाड़ा में बीजेपी का बजा डंका

एमपी की अमरवाड़ा सीट से भाजपा 3252 वोटों से जीत गई है। कांग्रेस 17वें राउंड तक आगे चल रही थी। आखिरी के तीन राउंड मे भाजपा ने बाजी मार ली। जिससे अमरवाड़ा सीट पर बजा बीजेपी का डंका।

Ad Image
Latest news
Related news