Thursday, October 17, 2024

Kuldeep Yadav: स्पिनर स्टार कुलदीप यादव नहीं करेंगें बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी, किया खुलासा

भोपाल। टी 20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत का जश्न पुरे देश में जोर- शोर से मनाया गया। टीम इंडिया की जीत देश और देशवासियों के लिए ऐसी खुशी नहीं है जो थोड़े समय में ही समाप्त हो जाएग। इस जीत की ख़ुशी को इतिहास के पन्नों में भी दर्ज किया गया है। जिससे आने वाली पीढ़ी भी इस जीत का जश्न मना पाएगी। दिल्ली और मुंबई में भारतीय टीम के खिलाडियों का जबरदस्त स्वागत किया गया। जिसके बाद उनके होमटाउन में भी जोरदार स्वागत किया गया, इस जीत में सभी खिलाडियों ने अपना शानदार प्रदर्शन किया। वर्ल्ड कप के मैचों में कुलदीप यादव ने गेंदबाजी में जबरदस्त भूमिका निभाई है।

टी 20 वर्ल्ड कप में कुलदीप की भूमिका

टी 20 वर्ल्ड कप के चैम्पियनशिप बनने में सभी खिलाडियों ने अपनी अहम् भूमिका निभाई है। गेंदबाजी की संदर्भ में कुलदीप यादव का योगदान भी महत्वपूर्ण माना है। चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने इस टी 20 वर्ल्ड कप 2024 में 10 विकेट लेकर भारत की जीत में चार चाँद लगा दिया है। उन्होंने ये विकेट केवल 5 मैचों में ही झटके है। आपको बता दें कि कुलदीप यादव को टूर्नामेंट के ग्रुप मैचों में प्लेइंग 11 में भी शामिल नहीं किया गया था। उनको प्लेइंग 11 में तब जगह मिली जब भारतीय टीम सुपर-8 में अपनी जगह बना ली।

शादी की भी हुई चर्चा

स्टार स्पिनर कुलदीप यादव के टी 20 जीत के बाद उनके घर आगमन पर उनका जोरदर से स्वागत किया। उनके घर आने पर परिवार वालों ने उनकी शादी की चर्चा शुरू हो गई। कुलदीप यादव के बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी होने के चर्चे भी सुर्ख़ियों में है। जिसको स्पिनर स्टार कुलदीप यादव ने ख़ारिज कर दिया। 29 साल के कुलदीप यादव ने इस बात को साफ करते हुए बयान दिया कि वे किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी नहीं करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि शादी की अच्छी खबर जल्द ही आपको मिलेगी। लेकिन यह कोई अभिनेत्री नहीं होगी, जो भी हो वह मेरे और मेरे परिवार की देखभाल करें, बस यही आशा करता हूँ।

Ad Image
Latest news
Related news