Saturday, July 13, 2024

Amarwada Assembly By-Election: एमपी के विधासभा उपचुनाव के दौरान पोलिंग बूथ के बाहर हुआ जमकर हंगामा

भोपाल। अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव के लिए मतदान होने है। बारिश की आंशका के बीच मतदाता सुबह से ही पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए निकल चुके हैं। अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में सुबह 9 बजे तक 17 प्रतिशत मतदान हुए है। कलेक्टर शिलेन्द्र सिंह और एसपी मनीष खत्री का कहना है कि मतदान का जायजा लेने पहुंचे।

मतदाता और सुरक्षाकर्मी के बीच हुई बहस

13 तरीके के पहचान पत्रों के माध्यम से वोट देने के दिशा-निर्देस के बाद भी अमरवाड़ा के एक पोलिंग बूथ के बाहर मतदाता ने जमकर हंगाम किया। मतदाता के साथ सुरक्षाकर्मियों ने बहस की। हंगामा की बात सुनकर गोंगपा प्रत्याशी मतदाता केंद्र पहुंचे और किसी तरह मामले को शांत कराया। सिंगोड़ी, बटका, सुरलाखापा, छिंदी और हर्ररई समेत अमरवाड़ा विधानसभा वोटिंग के मामले में हमेशा आगे रहती है। जिले में सबसे सर्वाधिक वोटिंग अमरवाड़ा में होती है।

डॉ. एम मुथुकुमार ने पोलिंग बूथ का लिया जायजा

सुबह से ही मतदान के लिए मतदाताओं का भीड़ जमा है। उत्साह के साथ लाइन लगाकर मतदाता अपनी बारी का इंतजार कर रहे है। मतदान के दौरान निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक डॉ. एम मुथुकुमार ने माध्यमिक कन्या बूथ क्रमाकं 331,332 पिंक बूथ 324 का जायजा लिया। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 62 सेक्टर अधिकारी केंद्रीय पुलिस बल ड्यूटी लगाई गई। इसके लिए मतदान 332 मतदान केंद्र बनाए गए है। मंगलवार को मतदान दलों को मतदान सामग्री का वितरण मॉडल स्कूल में किया गया।

Latest news
Related news