Saturday, July 13, 2024

Viral Video : दरोगा जी का बिना हेलमेट पहने महिला कांस्टेबल को घुमाना पड़ा भारी, वायरल हुआ वीडियो

भोपाल: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पुलिस वाले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे पुलिस वाला बिना हेलमेट लगाए एक महिला पुलिस सहकर्मी को लेकर घूमते हुए नजर आ रहा है। जब लोगों ने पुलिस वालों से नियम तोड़ने की बात की तो दरोगे ने लोगों के साथ सीना जोरी करने लगा। इस पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी। इसके साथ ही लोगों ने वीडियो भी बना लिया जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है.

जैसा की हम जानते हैं कि पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए हमेशा तैयार रहती है. इसके साथ-साथ वो कानूनों को लेकर बहुत ही सख्त रहती है। कानूनों का पालन कराना पुलिस की जिम्मेदारी होती है। लोगों द्वारा कानूनों को तोड़ने पर पुलिस विभाग द्वारा उचित कार्रवाई की जाती है. लेकिन क्या यह नियम केवल आम जनता पर ही लागू होती है ? आखिर तब क्या होगा जब कोई पुलिस विभाग का कर्मचारी ही नियम के खिलाफ जाकर ऐसी हरकते करें? कुछ ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंडिंग में चल रहा है।

दरोगा ने नहीं लगाया हेलमेट, लोगों ने किया बवाल

आज कल एक सब इंस्पेक्टर का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक दरोगा ने अपनी बाइक पर एक महिला सहकर्मी को बिना हेलमेट लगाए घुमा रहा था. अचानक लोंगो की उसपर नजर पड़ी और उन्हें हेलमेट लगाने की बात कही। उनको भी चालान काटने की बात की। फिर क्या था मामला इतना बढ़ गया कि दरोगा जी उलटे लोगों पर ही बरस गए। लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर किसी ने पोस्ट कर दिया। जो अब तेजी से वायरल हो रही है।

वीडियो को देख भड़क गए लोग

बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में दरोगे की हरकतें लोगों को ठीक नहीं लग रहा है। उसके ऐटिटूड को देखकर लोग भड़क गए है. दरअसल जब लोगों ने हेलमेट लगाने के लिए टोका तो दरोगा जी भड़क गए। अपना नाम और थाने की पता बताते हुए जो करना है कर लो की धमकी देते हुए चले गए. वीडियो के कमेंट में अधिकत्तर लोग दरोगा जी को सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर @khurpenchh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस विडियो को अब तक करीब 69 हजार लोगों ने देखा है साथ ही 1400 लोंगो द्वारा लाइक भी किया गया है.

Latest news
Related news