Saturday, July 13, 2024

Viral Video: एमपी की महिला का ‘रोड बनवा दें’ वाला वीडियो हुआ वायरल,पीएम से की गुजारिश

भोपाल। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग द्वारा खूब शेयर किया जा रहा हैं। इस वीडियो में महिला पीएम मोदी से गुजारिश कर रही है कि उसके गांव की सड़क नहीं बनी। क्लेक्टर और सासंद तक से लोगों ने बात कर ली लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ। कोई अर्जी नहीं सुन रहा है। महिला ने लोगों से गुजारिश की है उसकी यह बात लोगों तक पहुंचाई जाए।

सड़क की समस्या पर कोई सुनवाई नहीं हुई

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महिला पीएम मोदी से गुजारिश कर रही है कि उसकी यहां की सड़के बनवा दी जाएं। महिला का कहना है कि सड़क खराब होने की वजह से लोगों की कई तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ता हैं। खासतौर पर बारिश में। इस वीडियो में महिला सड़क और आस-पास की खराब हालत को दिखाती है। महिला ने वीडियो में कहा है कि आपके सासंद ने हमारे यहां से 29 सीटे जीती है। हमारे एमपी के लोगों ने उन्हें जिताया है। हमारे यहां के लोग सांसद, विधायक, क्लेक्टर तक से मिलकर आए है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

अब तक 1.38 लाख लोगों ने देखा

कोई हमारी अर्जी नहीं सुन रहा है। हमने वीडियो भी दिखाया था कि यहां के लोगों को सड़कों पर चलने में दिक्कत हो रही है। महिला ने वीडियो बनाते हुए कहा कि यहां की हालत देख लीजिए। हमारे गांव का नाम खडीखुर्द है जो सीधी जिले में आता है। हमारे यहां जंगल है तो क्या हुआ। रोड तो चाहिए ना। यहां कितनी बस पलटती है। बरसात में तो और बुरा हाल हो जाता है। हमारी सभी से अपील है कि इस भौजी की बात को मोदी तक पहुंचाएं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर छपरा जिला नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 1.38 लाख लोगों ने देखा है।

Latest news
Related news