Saturday, July 13, 2024

T20 Worls Cup: इंडिया की वतन वापसी पर हुआ ग्रैंड सेलिब्रेशन

भोपाल। T20 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया अपने देश वापस लौट आई है। टीम के भारत लौटने पर क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह नजर आ रहा हैं। दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर आईटीसी मौर्या होटल तक प्रशंसक पलके बिछाए अपने खिलाड़ियों का इंतजार कर रहे हैं। होटल पहुंचने पर ढोल-नगाड़े बजाकर टीम इंडिया का स्वागत किया गया। ऐसे में T20 वर्ल्ड कप की थीम पर तैयार केक चर्चा का विषय बनी हुई है।

T20 वर्ल्ड कप की थीम पर केक तैयार करवाया गया

आईटीसी मौर्या होटल ने टीम इंडिया की जीत के मौके पर एक स्पेशल केक तैयार करवाया। ये केक टीम इंडिया की जर्सी के रंग का बनवाया गया है। इस केक की खास बात ये है कि इसे पूरी तरह से टीम इंडिया की जीत को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। केक की सबसे खास बात यह है कि केक पर T20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी लगी है, जो दिखने में तो असली लगती है लेकिन इसे पूरी तरह से चॉकलेट से बनाया गया है। केक पर खिला गया,Big Winners Congratulations

वतन वापसी पर तैयार किए स्पेशल पकवान

आईटीसी मौर्या होटल के एग्जिक्यूटिव शेफ शिवनीत पहोजा का कहना है कि हमने वर्ल्ड चैंपियन टीम और टीम इंडिया की वापसी के लिए विशेष तौर पर ब्रेकफास्ट तैयार किया है। ये खिलाड़ी काफी समय से टूर पर थे और जीतकर अपने वतन वापस आए हैं। ऐसे में हम इन्हें स्पेशल ब्रेकफास्ट ऑफर किया जाएगा खासकर ऐसी चीजें जिन्हें वो पसंद करते हैं और जिसके बारे में वे लगातार बात करते हैं। जो उन्हें बेहद पसंद है जैसे छोले भटूरे। हमने मिलेट्स के पकवानों को भी इसमे शामिल किया है। साथ ही टीम इंडिया के खिलाड़ी की सेहत को ध्यान में रखते हुए भी पकवान तैयार किए गए है।

Latest news
Related news