Saturday, September 7, 2024

Balaghat News: ट्र्क के पिछले पहिए से हुई मौत, भाग रहे ट्रक चालक को भीड़ ने पकड़ा

भोपाल। बालाघाट के हनुमान चौक के पास नए राम मंदिर के सामने से तेजस नामक युवक रफ्तार के ट्रक से टकरा गया। अनियंत्रित होने से तेजस ट्रक के पिछले चक्के की चपेट में आ गया। ट्रक के पिछले टायर में आकर युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवारजन को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हैं।

भाई के आने के बाद घर के लिए निकला था तेजस

तेजस के पिता रुपेश की कांता में एक मिठाई की दुकान है। दोपहर को लगभग 1 बजे तेजस स्कूटी के पास एमपी 50 एसबी से हनुमान चौक से प्रेम नगर अपने घर जा रहा था। इसी बीच ट्रक हनुमान चौक होते हुए रवाना हुआ। तेजस के भाई जय धुवाव्या का कहना है कि कक्षा 12 वीं का छात्र तेजस पढ़ाई में काफी अच्छा था। वह रोज की तरह रविवार को अपनी दुकान में बैठा था। इसी दौरान उसके दादा हसमुख धुवाव्या भी थे। जय ने बताया कि मेरे दुकान में आने के बाद तेजस सकूटी से घर की ओर जा रहा था।

ट्रक चालक को पकड़ लिया गया

कुछ देर बाद किसी का फोन आया कि तेजस एक दुर्घटना का शिकार हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने अपने वाहन से ही तेजस को जिला अस्पताल भेजवाया। जहां तेजस को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक अब्दुल जब्बार ने भीड़ से बचने के लिए ट्रक लेकर भागने का प्रयास किया लेकिन इससे पहले की वह अंबेडकर चौक पहुंचता कुछ लोगों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया।

Ad Image
Latest news
Related news