Saturday, July 13, 2024

Jabalpur Crime: महिला भिखारी के पीछे पड़े चोर, तीसरी बार चोरी हुआ एंड्राइ़ड फोन

भोपाल। जबलपुर के दमोहनाका के हनुमान मंदिर से एक मामला सामने आया है जिसमें भीख मांगकर गुजर-बसर करने वाली एक महिला का एंड्राइड फोन चोरी गया। चोरी हुए फोन की कीमत 12 हजार के करीब थी। यह तो हद ही हो गई कि चोर सामान चुराने के लिए महिला भिखारी के पीछे पड़ गए। भिखारी महिला का कहना है कि उसका एंड्राइड फोन तीसरी बार चोरी हुआ है। पुलिस को बताए जांच के तरीके जिससे जल्दी पकड़ा जाएगा चोर।

रात के वक्त चोरी हुआ फोन

महिला का बुधवार की रात को एंड्राइड फोन चोरी हो गया। इससे पहले भी महिला का फोन चोरी हो चुका है। फोन चोरी होने की शिकायत महिला ने कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज कराई है। कुछ महीने पहले एंड्राइड फोन खरीदा था जिसकी कीमत 12 हजार रुपए थी। एंड्राइड फोन को किसी चोर ने रात के वक्त चोरी कर लिया। इसके पहले भी दो बार महिला का फोन चोरी हो चुका हैं। वह बुधवार की रात को मंदिर के पास सो रही थी। सोते समय महिला ने फोन को अपने पास ही रखा था। इस दौरान कोई चोर आता है और उसका फोन चोरी करके ले जाता हैं।

महिला ने बोला-ऐसे होगी चोर की पहचान

महिला का कहना है कि मंदिर के पास ही एक सीसीटीवी कैमरा लगा है। यदि सीसीटीवी कैमरे जांच की जाए तो इस बात का पता लगाया जा सकता है कि आखिर फोन की चोरी किसने की थी।

Latest news
Related news