Monday, September 16, 2024

MP Crime: बेटे-बहू ने की इंसानियत को शर्मसार, माता-पिता के साथ किया ऐसा, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

भोपाल : एमपी के बैतूल जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली ख़बर सामने आई है। जहां एक वृद्ध दंपति ने अपने ही बेटे और बहू पर आरोप लगाया है। दंपति का कहना है कि उन्हें घर में लंबे समय से बंधक बनाकर रखा गया था, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद बैतूल डीएम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर वृद्ध दंपति के घर पहुंच कर पूरे हालात का जायजा लिया. जहां जिला कलेक्टर को प्राथमिक रूप से यह बात सही साबित हुआ, जिसके बाद कलेक्टर ने बेटे और बहु को तुरंत ही वृद्धि दंपति को आजाद करने के निर्देश दिए.

जिले के सिविल लाइन इलाके का मामला

बता दें कि, यह पूरा मामला बैतूल जिले के सिविल लाइन इलाके का है, जहां पर भार्गव परिवार के वृद्ध दंपत्ति को उनके ही बेटे और बहु ने घर में दरवाजे पर दीवार बनवाकर बंधक बना दिया था. जिस कारण बुजुर्ग बीमार हो गया पर उनका उपचार नहीं करवाया गया। दंपति ने बेटे और बहु से इस दौरान बहुत मिन्नतें की। लेकिन उनके कान पर जू तक नहीं रेंगा। इससे परेशान वृद्ध महिला ने एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो पर बैतूल डीएम ने तुरंत एक्शन लेते हुए मौके पर पहुंच कर वृद्ध दंपति की परेशानी सुनी और बेटे और बहु को आदेश देकर तुरंत ही बनाई गई दीवारें तोड़ने के लिए कहा।

बेटे ने दी सफाई

वहीं, इस घटना को लेकर कलेक्टर ने पुलिस को बारीकी से जांच कर नियमानुसार कार्रवाई करने के आदेश भी दिए हैं. इधर इल्जाम लगने के बाद बेटे ने सफाई देते हुए बताया कि उन्होंने यह दिवार अपने हिस्से का प्लाट अलग करने के लिए बनवाई थी. जिसका मामला एसडीएम न्यायालय में चला था. कोर्ट के निर्देश पर ही यह दिवार बनाई गई है. फिलहाल बैतूल कलेक्टर ने बेटे को दीवारे तोड़ने के आदेश दे दिए हैं.

Ad Image
Latest news
Related news