Saturday, September 7, 2024

IND vs BAN: इंडिया की जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने किया बड़ा खुलासा, कहा – हमें इसपर…

भोपाल : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम को अब तक सफलता मिलती आ रही है, जिसमें सुपर 8 राउंड में भारत ने बांग्लादेश को भी 50 रनों से हरा दिया। इस मैच में टीम इंडिया की जीत में सबसे अहम रोल स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की रही। वहीं IPL 2024 के दौरान अपने खेल के कारण से आलोचना का शिकार भी हुए। जिसके बाद हार्दिक टीम में अपना जगह को लेकर भी संदेह की नजरों से देखा गए, उन्होंने अब तक इस टूर्नामेंट में गेंद और बल्ले से अपने प्रदर्शन के जरिए सभी आलोचकों को जवाब देने का काम किया है। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ मैच में उन्होंने बढ़िया प्रदर्शन किया है। इसके लिए हार्दिक को प्लेयर ऑफ द मैच बनाया गया, जिसके बाद उन्होंने अपने दिए बयान में एक चीज को लेकर चिंता व्यक्त की है।

भारत ने 50 रनों से बांग्लादेश को रौंदा

पिछले दिन भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हार्दिक की पारी के कारण भारतीय टीम इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 196 रनों का अच्छा स्कोर बनाया। वहीं हार्दिक ने बाद में गेंद से लिटन दास का अहम विकेट भी अपने नाम किया था। इस मुकाबले में हार्दिक को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड से नवाजा गया। जिसके बाद उन्होंने बयान देते हुए कहा कि हमने इस मैच में काफी अच्छा खेला जिसमें सभी ने मिलकर अपने प्लान को अंजाम दिया।

बल्लेबाजी को लेकर किया खुलासा

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मैंने गेंदबाजी के समय इस बात को समझा कि बल्लेबाज हवा का इस्तेमाल करते हुए उस तरफ शॉट खेलना चाहते हैं और मेरी कोशिश उन्हें उस जगह पर गेंदबाजी नहीं करने की थी क्योंकि आपको उनसे ऐसी स्थिति में एक कदम आगे रहना होगा। हमें कोशिश करनी होगी लगातार विकेट गंवाने से बचना होगा, इसके अलावा हम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news