Friday, September 20, 2024

Road Accident: मध्य प्रदेश में 2 सड़क हादसों में 4 की हुई मौत, 20 से ज्यादा घायल

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में बुधवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों(Road Accident) में चार लोगों की मौत हो गई। पहली दुर्घटना खरगोन क्षेत्र में घटी, जबकि वहीं दूसरा हादसा पन्‍ना जिले में हुआ। मध्‍य प्रदेश के खरगोन जिले में बस और ट्रक के बीच हुई टक्‍कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पन्‍ना क्षेत्र में ट्रैक्‍टर -ट्रॉली पलट गई। इस दुर्घटना में भी दो लोगों की जान चली गई। यह दोनों ही हादसे के सुबह के समय हुए । घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच करने लगी। ट्रक में फंसे ड्राइवर 30 मिनट की कड़ी मेहनत के बाद बाहर निकाला गया

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

मध्‍य प्रदेश में बुधवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। पहली दुर्घटना खरगोन क्षेत्र में हुई, जबकि एक अन्‍य हादसा पन्‍ना जिले में हुआ। खरगोन दुर्घटना सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई। यहां इंदौर की ओर जा रही बस की मिनी ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के बाद सड़क से नीचे उतर रही बस पलट गई। इस दुर्घटना में दो यात्रियों की जान चली गई। दोनों दुर्घटना में 20 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना कसरावद और भीलगांव के बीच हुई। वहां के स्थानीय लोगो ने बताया कि दोनों वाहनों के बीच टक्‍कर इतनी तेज थी कि ट्रक का चालक केबिन में ही फंस गया था। करीब 30 मिनट की मशक्‍कत के बाद ट्रक चालक को केबिन के बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को उपचार के लिए कसरावद के अस्‍पताल भेजा गया है। गंभीर रूप से घायल कुछ यात्रियों को इलाज के लिए खरगोर रेफर किया गया है।

ट्रॉली पलटने से 2 लोगों ने अपनी जान गंवा दी

पन्‍ना दुर्घटना के समय मौजूद लोगों के अनुसार यह दुर्घटना सुबह करीब 5 बजे हुई। पन्‍ना-अमानगंज घाटी पर ईंटों से भरी ट्रैक्‍टर-ट्रॉली पलट गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 5 अन्‍य घायल हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के‍ लिए पन्‍ना के अस्‍पताल भेजा गया है। मृतक और घायल सभी मजदूर बताए गए हैं।

Ad Image
Latest news
Related news