Saturday, July 13, 2024

MP News: जलसंकट का जायजा लेने पहुंचे यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

भोपाल। सागर जिले की नरयावली विधानसभा की बड़ौरा ग्राम पंचायत के गावं इमलिया में गर्मी के सीजन में लोग पानी के लिए परेशान थे। गांव में महिलाएं कुएं में उतरकर पानी भरती हैं। मीडिया पर ऐसी खबरें प्रसारित होने के बाद मंगलवार को यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मीतेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी, यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राहुल चौबे समेत अन्य कांग्रेस नेता गावं इमलिया में स्थिति का जायजा लेने पहुंचे थे। जहां रास्ते में उन्हें बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए तथा वापस जाओ और मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

कांग्रेस कार्यकता ने जलसंकट का लिया जायजा

गांव पहुंचकर कांग्रेसियों ने ग्रामीण महिलाओं से पानी की समस्या को लेकर बात की। साथ ही महिलाओं के साथ यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मीतेंद्र सिंह कुएं में उतरे और पानी भरकर बाहर लेकर आए। इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को गांव में कांग्रेस नेताओं के होने की सूचना मिल गई, तो वह गांव के बाहर रास्ते पर जमा हो गए। इसी बीच, कांग्रेस नेताओं का काफिला गांव से निकलकर नरयावली की ओर जा रहा था।

एसडीएम कार्यालय में जाकर अधिकारियों से मुलाकात की

रास्ते में भाजपा कार्यकर्ताओं ने यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मीतेंद्र सिंह सहित अन्य कांग्रेस नेताओं को काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन देख नरयावली पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा- बुझाकर शांत कराया। यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मीतेंद्र सिंह ने नरयावली पहुंचकर एसडीएम कार्यालय में अधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने इमलिया गांव में तीन दिन में पानी की समस्या का निराकरण कराने की मांग की है।

Latest news
Related news