Saturday, September 7, 2024

Shivraj Singh Chouhan : सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह चौहान को पीएम बनाने की मांग तेज, कांग्रेस नेता ने भी कहा…

भोपाल : लोकसभा चुनाव के परिणाम सामने आ चुके हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और विदिशा संसदीय सीट से बंपर जीत दर्ज करने वाले शिवराज सिंह चौहान सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। प्रदेश में मामा कहे जाने वाले चौहान को लेकर मांग उठ रही है कि देश का प्रधानमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बनाया जाएं। इस बीच सोशल मीडिया पर भी मामा को पीएम बनाने की मांग तेज है। सबसे अहम बात है कि कांग्रेस नेता भी पूर्व सीएम चौहान को पीएम बनाने की मांग कर रहे हैं।

पूर्व सीएम शिवराज को लेकर सरगर्मी तेज

बता दें, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर राजनीतिक गलियारों में सियासत गरमाई हुई है. साथ में कांग्रेस के नेता सार्वजनिक रूप से शिवराज सिंह चौहान की लगातार तारीफ कर रहे हैं। साथ ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह को पीएम बनाने की सलाह भी दे रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कांग्रेसी नेता शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री बनाने की बात नहीं कर दिए हैं।

डॉ. उदित राज ने लिखा

  • सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए डॉ. उदित राज ने लिखा, “देशहित में राहुल गांधी जी या खरगे को पीएम बनना चाहिए. अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो अखिलेश यादव या चंद्रबाबू नायडू या नीतीश कुमार को बनना चाहिए. बीजेपी का पीएम नहीं होना चाहिए और अगर होता भी है तो नितिन गडकरी या शिवराज सिंह चौहान बनें.”

मोदी से ज्यादा तो शिवराज सिंह चौहान छाए

  • कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखती है, “आज टीवी पर नरेंद्र मोदी से ज्यादा तो शिवराज सिंह चौहान छाए हुए हैं. जिस चैनल पर देखो, वही नजर आ रहे हैं. शिवराज ओबीसी हैं, मोदी से 8 साल युवा हैं, खाटी संघी हैं, मोदी सिर्फ 1.5 लाख मतों से चुनाव जीते हैं जबकि शिवराज 8.21 लाख से जीते हैं. दिल्ली का मौसम बदल रहा है.”

नया पीएम चौहान को ही बनाएं

  • इसके साथ संजय यादव ने भी पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरी मध्य प्रदेश की जनता से अपील है कि एकजुट होकर अपना प्रधानमंत्री मांगें. शिवराज सिंह चौहान को ही भारत का नया प्रधानमंत्री बनाया जाए. अगर इतने योगदान के बाद भी प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश का नहीं बनता तो समझ लीजिए की यहां की जनता के मतदान की कोई अहमियत नहीं है.”
Ad Image
Latest news
Related news