Monday, September 16, 2024

Indore Crime News: इंदौर में पुलिस ने चोरों की गैंग से बरामद किया करोड़ो का माल

इंदौर। इंदौर की तेजाजी नगर पुसिल ने चोरों की एक गैंग को दबोचा है। इने पास से एक करोड़ 21 लाख रुपये का माल बरामद किया गया है। इनमें ज्यादातर सोने के गहने शामिल हैं। पुलिस ने 3 आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिनके नाम ठाकुर सिंह, अशोक मांझी और विकास उर्फ सोनू हैं।

तेजाजीनगर पुलिस ने सूने घरों में चोरी करने वाली गैंग को पकड़ा है। एक आरोपित पूर्व मंत्री का करीबी भी है। आरोपित को छुड़वाने के लिए कईं विधायकों ने पुलिस पर दबाव भी बनाया है। पुलिस के मुताबिक तेजाजीनगर, राऊ, राजेंद्रनगर क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं में बाग टांडा से आरोपित सोनू माहेश्वरी और ठाकुरसिंह को पकड़ा था। पुलिस ने पूछताछ की तो क्षेत्र की कईं घटनाओं में शामिल होना कबूल लिया। यह भी बताया चोरी का माल अशोक मांझी खरीदता है। सोमवार को पुलिस ने अशोक को पकड़ा और आरोपितों से 1 किलो 200 ग्राम सोना, दो किलो चांदी और करीब तीन लाख रुपये कैश जब्त कर लिए।अशोक पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता का करीबी है। IPS करणदीप द्वारा दबिश देकर पकड़ने पर स्थानीय नेताओं के माध्यम से पुलिस पर दबाव बनाया। पुलिस के विरुद्ध अपहरण की रिपोर्ट लिखवाने की कोशिश की गई। DCP विनोद कुमार मीना की फटकार के बाद दबाव बनाने वाले पीछे हटे। पुलिस ने सख्ती की और पूरा सोना बरामद कर लिया।

मोबाइल लूटकर भागे

विजयनगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार 2 बदमाशों ने नंदानगर निवासी राज मीना से मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने तत्काल दो बदमाशों को पकड़ लिया। रुस्तम का बगीचा निवासी दोनों बदमाश नशे के लिए लूटपाट करते है। उधर शिप्रा पुलिस ने आरोपित रोहित मालवीय,चेतन उर्फ भोला कोटवार और हरीश उर्फ हर्ष को मोबाइल लूटने के मामले में पकड़ा है।

Ad Image
Latest news
Related news