Sunday, September 8, 2024

MP crime News: बदमाशों ने बस कंडक्टर समेत 5 लोगों को मारा चाकू, हालत गंभीर

भोपाल। शनिवार रात को इंदौर रोड पर स्थित निनौरा गांव (MP crime News) में 4 बदमाश बाइक पर आए और बस कंडक्टर समेत 5 लोगों पर चाकू से हमला बोल दिया. इस मामले में 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बीच-बचाव के लिए आए लोग घायल

नानाखेड़ा चीआई के नरेंद्र कुमार ने बताया कि तूफान सिंह जो निनौरा रॉयल ट्रेवल्स पर बस कंडक्टर है. शनिवार की रात को बस से उतरकर अपने भाई रामप्रसाद के साथ बाइक पर बैठकर घर की तरफ जा रहे थे . तभी अचानक, दो बाइक सवार आरोपी राज माली, नीलेश तांबे, चंदन व एक ओर अन्य बदमाश ने तूफान व उसके भाई पर चाकू से हमला बोल दिया. इसी दौरान बीच-बचाव करने आए गांव के निवासी जिसमें तीन लोग अमन, रघुवीर और रवि को भी बदमाशों ने चाकू घोपकर मारने की कोशिश की, जिन्हें घायल होने पर पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चाकूबाजी की खबर सुनते ही गांव के लोग मौके पर इकट्टा हो गए और बीच- बचाव करने लगे, जिसमें से 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

आरोपियों को हिरासत में लिया गया

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर घटना स्थल (MP crime News) पर पहुंची और पूरे मामले का जायजा लिया. पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. चारों आरोपी जयसिंहपुरा के इलाके के रहने वाले है. सभी के खिलाफ हत्या की कोशिश करने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों पर सख्त से सख्त कारवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है. घायल हुए लोगों में एक बस कंडक्टर और बाकी तीन गांव के स्थानीय लोग थे जिनका अभी अस्पताल में इलाज जारी है.

Ad Image
Latest news
Related news