Saturday, September 7, 2024

Ashok Nagar Train Accident: रेल की पटरी की ओर दौड़ी पोती को बचाने गई दादी, दोनों की ट्रेन से कटकर मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश के अशोकनगर इलाके में गुरुवार (16 मई ) की रात को एक भयानक हादसे (Ashok Nagar Train Accident) की खबर सामने आई. जहां अस्पताल से वापस लौट रही दादी और उनकी पोती की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. इससे घटनास्थल पर मौजूद लोगों के दिल दहल गए.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, एमपी के अशोकनगर में एक बूढ़ी औरत और उनकी पोती की रेल हादसे (Ashok Nagar Train Accident) में मौत हो गई. अस्पताल से वापस आ रही दादी और पोती रेलवे ट्रेक को पार करते समय रेल की चपेट में आ गए और दोनों की मौत हो गई. यह मामला 16 मई का बताया जा रहा है. जिसने भी यह घटना देखी उसके होश उड़ गए. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना जीआरपी को दी. सूचना मिलते ही जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची और परिजनों को इस हादसे की जानकारी दी।

हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. दोनों शवों को देख परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. पुलिस ने बताया कि हादसा जिस ट्रेन से हुआ, वह अशोकनगर से ही चलनी शुरू हुई थी.

पोती को बचाने के लिए गई थी दादी

बताया जा रहा है कि रेल की पटरी की ओर दौड़ी पोती को बचाने के लिए दादी गई थी। इसी दौरान दोनों लोग ट्रेन के नीचे आ गए. पुलिस के अनुसार स्वामी जी की बगिया में रहने वाली वृद्ध महिला का नाम सुशीला है जो अपनी पोती और बहू के साथ अस्पताल से लौट रही थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ दिनो से उनके हाथ में दिक्कत थी जिसके इलाज के लिए वह अस्पताल जा रही थी. वहां उनकी फिजियोथैरेपी होती थी. 16 मई को भी वह इसी के लिए अपनी पोती और बहू के साथ अस्पताल गई थी.

Ad Image
Latest news
Related news