Monday, September 16, 2024

MP Lok Sabha Elections: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया मतदान, जनता से की ये अपील

भोपाल: लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे फेज की वोटिंग आज मंगलवार सुबह सात बजे से शुरू है। (MP Lok Sabha Elections) मध्य प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच भाजपा अध्यक्ष और खजुराहो सीट से प्रत्याशी वीडी शर्मा ने भोपाल के एक पोलिंग बूथ पर अपना मतदान किया. (MP Lok Sabha Elections) भाजपा ने यहां से आलोक शर्मा को तो कांग्रेस ने अरुण श्रीवास्तव को चुनावी मैदान में उतारा है. भाजपा की साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर इस क्षेत्र से मौजूदा सांसद हैं.

जनता से की अपील

इस दौरान वीडी शर्मा ने मतदान करने के बाद जनता से कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में मैंने अपने मताधिकार का उपयोग किया है. मैं सभी से अपील करता हूं कि आप भी अपने मत का उपयोग करें. (MP Lok Sabha Elections) आपका एक मत लोकतंत्र के इस महापर्व में बहुत महत्वपूर्ण है. विकसित भारत के संकल्प को आपका एक मत पूरा करेगा।

इन क्षेत्रों में वोटिंग जारी

वहीं आज हो रहे लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मध्य प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर 1 करोड़ 77 लाख से अधिक वोटर्स वोट डालेंगे। मध्य प्रदेश में तीसरे फेज की वोटिंग में 9 सीटों पर 81 हजार कर्मचारी अपना योगदान दे रहें हैं. (MP Lok Sabha Elections) वहीं, 20 हजार 456 पोलिंग बूथों पर मतदान जारी है. सुबह 7.00 बजे से शुरू हुआ मतदान शाम 6.00 बजे तक जारी रहेगा. भोपाल, मुरैना, विदिशा, राजगढ़, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर और बैतूल संसदीय क्षेत्र में वोटिंग हो रही है.

जनता में भारी उत्साह

आज हो रहे तीसरे फेज के मतदान में प्रदेश की जनता में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. (MP Lok Sabha Elections) पोलिंग बूथ क्र.- 202 शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, शेरपुरा में अपना कर्तव्य निभाने के लिए वोटर्स लाइन में लगे हुए हैं.

Ad Image
Latest news
Related news