Friday, July 26, 2024

Viral News: स्कूटी चला रही थी महिला और लोग बनाने लगे वीडियो, जानें ऐसा क्या हुआ

भोपाल। देश में आए दिन महिलाओं से छेड़खानी, रेप आदि की घटनाएं सुनने को मिलती (Viral News) हैं। यही कारण है कि महिलाएं सड़क पर चलते समय खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ कई बार महिलाएं खुद ही कुछ ऐसी हरकतें कर बैठती हैं कि जिनकी वजह से लोग उन्हें घूरने लगते हैं। खासकर सड़क पर ड्राइविंग करते समय।

दरअसल, कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर महिलाओं द्वारा की जा रही रैश ड्राइविंग के वीडियो शेयर किए गए थे। जिनमें महिलाओं द्वारा बेहद खतरनाक तरीके से स्कूटी चलाने के क्लिप्स सामने आए थे। अब हाल ही में एक और वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस इस वायरल वीडियो में एक महिला को कानपुर की सड़क पर उल्टा हेलमेट पहनकर स्कूटी चलाते देखा जा रहा है।

वायरल वीडियो में क्या?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को up78_vlogs_motovlogs नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला साड़ी पहनकर स्कूटी चला रही है। महिला बड़े ही अच्छे ढंग से चला रही है लेकिन इसके बाद भी लोग उसे घूर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि लोग उस महिला को छेड़ रहे हैं, बल्कि महिला ने ही स्कूटी चलाते हुए जिस स्टाइल से हेलमेट लगाया है उसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है। महिला ने स्कूटी चलाते हुए उल्टा हेलमेट पहना हुआ है।

लोगों ने किए कमेंट

वहीं जब सड़क पर बाइक से जा रहे दो लोगों ने महिला को देखा तो अपने उसका वीडियो बना लिया, जो कि काफी वायरल (Viral News) हो रहा है। वीडियो के साथ ही कैप्शन में लिखा है, दीदी का है हेलमेट देखो। सोशल मीडिया पर वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो को अबतक 78,351 लोगों ने लाइक किया है। साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इट्स हर चॉइस। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ये हेलमेट की गलती है। तो वहीं एक अन्य ने लिखा, कि क्या मतलब है कि गलती हेलमेट की है।

Latest news
Related news